cute love story hindi

तन्मय और पूनम की True Short Hindi Love Story

Posted by

दोस्तों आपका इस कहानी मैं दिल से स्वागत है। दोस्तों ये कहानी दिल को छूने वाली सच्ची कहानी तन्मय और पूनम की True Short Hindi Love Story है। आप भी पढ़िए यह कहानी।

दिल को छूने वाली सच्ची कहानी True Short Hindi Love Story

मेरी उम्र करीब २० साल की थी और उस समय में मुझे पहला प्यार हुआ था। उस समय में कॉलेज में थी। में जिस से प्यार करती थी उसका नाम तन्मय था। कॉलेज के दिनों में शायद ही कोई होता जिसे किसी से प्यार ना हुआ हो।

तन्मय पढ़ने में बहुत ही तेज था साथ साथ में स्पोर्ट में थी था तो देखने मैं बहुत ही सुन्दर लगता था। तन्मय बहुत ही अच्छे घर से था। पर जब वो स्कूल में था तब ही उसको पूनम नाम की लड़की से बहुत ही प्यार करता था। पूनम भी बेहद खूबसूरत थी और वो भी बहुत अच्छे घर से थी।

cute love story hindi

तन्मय जैसे जैसे साल बीत रहा था तन्मय उससे बहुत ही ज्यादा प्यार करने लगा था। पर तन्मय कभी उससे अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पाया। शायद उसको इस बात का हमेशा दर्द रहा होगा।

स्कूल का वो समय ऐसा था इसी प्यार की वजह से तन्मय पढ़ने में और ज्यादा अच्छा हो गया था। उसकी मम्मी सोचती की बच्चा बहुत ही सुधर गया है पर कोई नहीं जानता था तन्मय को प्यार हो हो गया था। दिल ही जनता था दिल की बात जो चीजे आपका पहला प्यार जानता होता है वो ही जानता है। पहले प्यार की खूबसूरती इंसान को बदल देता है।

हाथ में से जैसे रेत फिसल ती है वैसे वक्त बीत गया और तन्मय पढिने के लिए दूसरे शहर चला गया। तन्मय कभी प्यार का इज़हार नहीं कर पाया था। और अब कॉलेज ख़त्म होने को थी और में भी तन्मय को अपने प्यार का इज़हार न कर पाई शायद उसकी न सुन ने की ताकत नहीं थी मुजमे पर है तन्मय हमेशा मेरा अच्छा दोस्त रहा ऐसा दोस्त जिसकी दोस्ती पर हर कोई नाज़ कर रहा हो।

एक दिन अचानक से तन्मय के पिता जी ने तन्मय को बुलाया उसकी शादी पक्की करने के लिए। तन्मय अपने पहले प्यार को याद कर रहा था न जाने पूनम अब कहा होगी और वो उसे कैसे मिलेगा। तन्मय घर पहोचता है। तन्मय का परिवार बहुत खुश था क्युकी उनके बेटे की शादी जो तय करने की थी।

true cute love hindi story

तन्मय बस बैठा था और उसकी बहन मीरा उसके लिए चाय लेकर आई। तन्मय को शायद पता नहीं था की वो अपनी डायरी जो घर पे रख के गया था उसको मीरा ने पढ़ा था और मीरा और पूनम बहुत ही अच्छी दोस्त थी कॉलेज मैं। मीरा ने पूनम को बताया और और परिवार दोनों के रिश्ते को लेकर खुश था। तन्मय ने जब ये बात जानी तन्मय ख़ुशी से जुमने लगा और मीरा को दिल से धन्यवाद दे रहा था।

पूनम और तन्मय की शादी हो गई और और आज दोनों बहुत ही खुश है साथ मै और में उन दोनों के लिए खुश हु । हमारी दोस्ती आज भी बरकरार है और रहेगी। दोस्तों आपको किसी लगी तन्मय और पूनम की कहानी अपनी राइ जरूर दीजिये और ऐसी ही प्यार भरी कहानी पढ़ने के लिए को पढ़ते रहिये।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *